केरल में आरएसएस और योगी सेना के कार्यकर्ताओ पर हुआ था बार बार जुल्म, गोमांस के दीवाने है केरला के लोग; YOGI SENA

योगी सेना के प्रचार मंडल को बिना किसी वजह के फर्जी केसो में फसा कर जेल भेजने वाले और आरएसएस के कार्यक्रतो की हत्या करने वाले केरला के लोगआज मांग रहे है जिंदगी की भीख !

0
463

योगी सेना (दिल्ली 20 अगस्त 2018); केरल में आयी बाढ से लोगो को केरलवासियों पर बड़ी दया आ रही है लेकिन ये भूलना नहीं चाहिए की केरल में हिन्दू नेताओ और हिन्दू कार्यकर्ताओ की कैसे हत्या की जाती है ! गोमांस , कुत्ते का मांस , बिल्ली का मांस और अन्य जीवजंतु का मांस केरला में खुले रूप में मिलता है ! केरल में हर साल 2000 हिन्दू लड़कियों से लव जिहाद , जबरदस्ती धर्मपरिवर्तन , बलात्कार और अपराह्न की घटना होती है ! ये वही केरला है जहा हर गली में चर्च है और मंदिरो को एक एक कर के तोडा जा रहा है ! इतना ही नहीं केरला की जेलों में ईसाई मासनिरिया धर्मपरिवर्तन करवाती है ! इन सब चीजों की पुस्टि योगी सेना स्वयं करती है क्योकि योगी सेना की राष्ट्रीय प्रचार समिति ने केरला में जाकर स्तिथि जाने का प्रयास किया था लेकिन बिना किसी वजह के बिना कारण बताये जेलों में डाल दिया गया था ! केरल में पुलिस से लेकर शासन , प्रसासन और न्यायपालिका में भी देशविरोधी ताकतों के लोग बैठे हुए है जो देश के दुश्मनो के आदेश पर हिन्दूो और हिन्दू संगठनों पर अत्याचार करते है ताकि हिन्दू संगठन केरला में मजबूत न हो सके !

केरला की जेलों में हजारो हिन्दू नेताओ को बिना किसी अपराध के फर्जी मुकदमो में फसा कर जेलों में डाल रखा ये ही कारण है की आरएसएस जैसे पुराने संगठन भी केरला में फेल हो जाते है !
आरएसएस के कार्यकर्ताओ की हत्या के बाद भी आरएसएस दुवारा केरल में बाद पीड़ितों की सहयता करना उन हिन्दू नेताओ की बलिदानी का अपमान है जिन लोगो ने हिंदुत्व के लिए अपनी जान गवा दी !
रामायण काल में जो राक्षस राम के डर से लंका से भाग गए थे वो केरला में आकर छुप गए थे ये वही लोग है ना इनमे इंसानियत है और ना दया !

योगी सेना पुरे देश से अपील करती है इनको कोई फण्ड ना भेजे ये इसके लायक नहीं है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here