राम मंदिर पर जल्द अध्यादेश लाये सरकार , योगी सेना ने की केंद्र की भाजपा सरकार से अपील

राम मंदिर तो पूरी दुनिया के हिन्दू समाज की आस्था का मामला है !

0
195

अंतरास्ट्रीय हिन्दू संगठन योगी सेना ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाने के लिए राष्ट्रपति जी ,प्रधानमंत्री जी के अलावा सभी पार्टियों के अध्यक्षो व सभी राज्यों के मुख्यमंत्रीयो से पत्र लिख कर ये अपील की है की “सभी पार्टिया मिलकर राम मंदिर पर अध्यदेश लाये “
जिससे अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का रास्ता साफ़ हो जाये और विश्व में हिन्दू समाज की हो रही बेज्जती पर विराम लग जाये ! योगी सेना हमेसा से ये अपील करती आयी की इस मुद्दे को राजनीती में इस्तेमाल ना करके आस्था से जोड़कर देखा जाये !
जब एससी-एसटी मामले में सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को इसलिए बदल दिया की हिन्दू धर्म के दलित समाज को उनके पुराने अधिकार से वंचित नहीं किया जा सकता ! तो राम मंदिर तो पूरी दुनिया के हिन्दू समाज की आस्था का मामला है !
अब राजनीती मकसदों को दूर रखकर चुनाव से पहले अध्यादेश लाया जाये !

योगी सेना ने कहा- ‘इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझाया जाना चाहिए। क्योंकि देश में कानून और व्यवस्था को बनाए रखने की ज़िम्मेदारी सरकार के ऊपर है। हालांकि सर्वसम्मति सबसे अच्छा समाधान है।

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को अयोध्या मुद्दे की सुनवाई जनवरी 2019 के पहले सप्ताह करने का आदेश जारी किया था। कोर्ट ने बेंच द्वारा सुनवाई की तारीख तय करने के पहले अपील की सूची तैयार करने का आदेश दिया। साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि ‘हमारी अपनी प्राथमिकताएं हैं।

योगी सेना में शामिल होने के लिए हमे व्हाट्सअप करे या फोन करे ; +91- 79 0000 9179

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here