योगी आदित्यनाथ जी की छवि खराब करने के लिए भाजपा में ही साजिश ? हारी हुई सीटों भेजा जा रहा प्रचार के लिए

योगी आदित्यनाथ के बढ़ते प्रभाव से विपक्ष में ही नहीं भाजपा में भी डर , लोग मोदी से भी जायदा करते है योगी को पसंद

0
116

दिल्ली (26 नवम्बर 2018 );- राजस्थान और मध्य्प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बनाया गया था ! क्योकि ये दोनों ही राज्य भाजपा को अबकी बार मुश्किल लग रहे थे ! लेकिन सूत्रों से पता चला है की योगी आदित्यनाथ जी को उन ही विधानसभाओ पर प्रचार करने के लिए भेजा जा रहा है जिन विधानसभा पर भाजपा को जितना मुश्किल ही नहीं नामुनकिन है ! जिन सीटों पर भाजपा हावी है वहां पर स्वयं प्रधानमंत्री जी प्रचार करने जा रहे है ! वैसे तो भाजपा की डगर दोनों राज्यों में मुश्किल है लेकिन योगी जी के प्रचार के बाद समानजनक स्तिथि तक पहुंचा जा सकता है !

राजस्थान में कुल 200 विधानसभाओ पर चुनाव है लेकिन जहा भाजपा पूर्ण रूप से संकट में है वहा योगी जी को प्रचार करने के लिए भेजा जा रहा है ! वही जहा योगी जी प्रचार करने जा रहे है वहां अंतरास्ट्रीय हिन्दू संगठन -योगी सेना ने अपने आपको सक्रिय करके उन सीटों पर भाजपा को जितने के लिए आपने कार्यकर्ताओ को आदेश दिया है क्योकि राजस्थान योगी सेना का गढ़ माना जाता है ! योगी सेना के सभी जिलों में चार लाख से जायदा कार्यकर्ता है ! योगी सेना हमेसा योगी जी का समर्थन करती रही है ! 

क्या हो सकते है कारण ;-

1 . योगी जी की छवि को कमजोर करने की कोशिस क्योकि 45 % भाजपा समर्थक 2019 में भी योगी जी को प्रधानमंत्री उमीदवार घोषित करवाने के समर्थन में है !

2 ;- अगर हार हुई तो ये दिखाने की कोशिस की योगी जी को उत्तरप्रदेश से बहार लोग इतना पसंद नहीं करते ताकि कभी उनका ना प्रधानमंत्री के लिए नहीं लिया जा सकते !

3 ;- योगी की बढ़ती छवि से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को ये डर की कही उत्तरप्रदेश की तरह भाजपा योगीमय ना हो जाये जैसे 2014 में मोदीमय हो गयी थी !

 

योगी सेना में शामिल होकर हिंदुत्व के लिए काम करे..फोन करे या व्हाट्सअप करे +91-7900009179

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here