राम मंदिर पर अध्यादेश के लिए अमित शाह, राहुल गाँधी व लेफ्ट नेताओ से मिलेंगे योगी सेना प्रमुख

राम मंदिर पर राजनीति भूलकर अध्यादेश लाये व उसको सर्वसमति से पास करे

0
180

राम मंदिर में हो रही देरी पर अब योगी सेना सख्त हो गयी है संगठन की राष्ट्रीय टीम ने अब सभी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिलने का फैसला किया है ! संगठन मुख्यालय की तरफ से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , योगी आदित्यनाथ जी , राहुल गाँधी , ममता बनर्जी, सीताराम येचुरी , मायावती , अखिलेश यादव , नीतीश कुमार , उर्धव ठाकरे समेत 500 सांसदों व पार्टी प्रमुखों को पत्र लिखा गया है ! संगठन ने सिर्फ हिन्दू नेताओ को पत्र लिखकर अपील की है की अपने धर्म की इज़्ज़त के लिए राम मंदिर पर राजनीति भूलकर अध्यादेश लाये व उसको सर्वसमति से पास करे !

योगी सेना प्रमुख जनवरी में भाजपा कोंग्रस व वामदलों के शीर्ष नेताओ से निजी मुलाकात करेंगे ! संगठन ने साफ़ शब्दो में सभी से अपील की है संगठन के लिए सभी हिन्दू एक समान है इसलिए हर हिन्दू व हिन्दू नेता रपर उनका हक है व इसी हक से वो राममंदिर पर उनसे अपील कर रहे है की चुनाव से पहले राममंदिर पर अधिदेश लाया जाये !

संगठन ने भारत के सभी राज्यों में अपने लगभग 60 लाख कार्यकर्ताओ व समर्थको को हाई अलर्ट पर रखा हाई अगर कुछ हल नहीं निकला तो 2019 के चुनाव से पहले संगठन अपनी पूरी ताकत लगा देगा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here