पूर्ण बहुमत मिलने पर भी राममंदिर व 370 धारा पर फेल रही भाजपा व मोदी -कुलदीप हिन्दू

भाजपा पांच साल में हिन्दुओ के लिए एक भी बड़ा काम नहीं कर पायी ; योगी सेना

0
177

दिल्ली ( 8 जनवरी 2019 ); पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जमकर राममंदिर व धारा 370 पर वोट मांगी , हिन्दू समाज को लगा की शायद भाजपा के आने से मोदी के प्रधानमंत्री बनने से अयोध्या में राममंदिर बनेगा लेकिन मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद किसी भी भाषण में राममंदिर का नाम लिया व ना ही पांच साल में आयोध्या गए ! अब जब चुनाव के समय अध्यादेश लाने के लिए पूछा गया तो साफ़ मना कर दिया और बोले जो कोर्ट करेगा वही होगा इसका मतलब ये ही की चुनाव में जो वादा की था वो झूठा था इससे बड़ा देखा हिन्दुओ के साथ और क्या हो सकता है !

चुनाव में धारा 370 हटाने के नाम पर भी वोट मांगे गए लेकिन पुरे कार्यकाल में मोदी जी 370 धारा पर कोई बात ना की और ना ही किसी को करने दी बल्कि उसके उल्ट जाकर पीडीपी के साथ सरकार बना ली जो कश्मीरी पंडित और उन चार लाख कश्मीरी हिन्दुओ की वापसी पर मोदी जी ना कुछ किया ना कुछ करना चाहा ! जबकि आज अनुपम खेर जैसे लोग मनमोहन जी पर फिल्म बना रहे जबकि 2014 में कटोरा लेकर भाजपा के लिए कश्मीरी पंडितो के नाम पर वोट मांग रहे थे ! जो आज भी भटक रहे है पांच साल में भाजपा कुछ नहीं कर पायी !

भारत में पिछले कुछ वर्षो में हावी हुआ अंतरास्ट्रीय हिंदू संगठन योगी सेना अब देश की दोनों पार्टी भाजपा व कांग्रेस की मुस्किले बड़ा सकता है ! राममंदिर , धारा 370 व हिन्दू राष्ट्र जैसे मुद्दों पर भाजपा के धोखा दिए जाने पर संगठन ने स्वयं राजनीति में आने का मन बना लिया है ! संगठन अब सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा ! संगठन द्वारा नार्थ ईस्ट की 15 पार्टियों और लगभग 40 से जायदा हिन्दू संगठन को अपने साथ लाने की कवायद तेज कर दी है ! भाजपा और कांग्रेस के झूठे वादों और घोटालो से दुखी लोग अब नए विकल्प की और देख रहे थे योगी सेना के आने से सभी समीकरण पलट जायेंगे ! योगी सेना प्रमुख हिन्दू ह्रदय सम्राट कुलदीप हिन्दू के नेतृत्व में योगी सेना अब चुनाव में राजनीतिज्ञों को ये बताने जा रही है की हिन्दुओ से मजाक अब महंगा पड़ने वाला है !

कुलदीप हिन्दू के अभियान से जुड़े 91-7900009179

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here